पीलिया की दवा 100% फ्री (लापरवाही नहीं करें। पीलिया जानलेवा हो सकता है।)

पीलिया की दवा 100% फ्री
(लापरवाही नहीं करें। पीलिया जानलेवा हो सकता है।)

 

मैं वर्ष 2005 से हर साल पीलिया के हजारों पेशेंट को आदिवासी जड़ी बूटियां 100% मुफ्त उपलब्ध करवाता रहा हूं। जो लोग डाक खर्च वहन कर सकते हैं, उन्हें दवाई घर बैठे डाक से भी भेजी जाती है। दवाई के परिणाम 99% हैं। जिस किसी को दवाई चाहिये, पीलिया ग्रस्त पेशेंट के बारे में निम्न सम्पूर्ण जानकारी एक ही बार में, (यानी टुकड़ों में नहीं) बिंदुवार टाईप करके 8561955619 पर वाट्सएप करें, जिससे आपके विवरण को जरूरत के मुताबिक हमारे रिकॉर्ड हेतु कॉपी करके, पेस्ट किया जा सके।

जो कोई ऐसा नहीं कर सकते या आधी-अधूरी जानकारी लिखेंगे या फालतू डिस्टर्ब करेंगे, वे मुझ से किसी प्रकार के जवाब/सहयोग की उम्मीद नहीं करें। वर्तमान में, मैं इससे अधिक सेवा नहीं कर सकता। जहां-तहां कमेंट्स लिखकर जवाब की उम्मीद नहीं करें।

1️⃣ पेशेंट का नाम:
2️⃣ आयु….वर्ष
3️⃣ वर्तमान निवास:
4️⃣ जिला एवं राज्य:
5️⃣ शाकाहारी या मांसाहारी या दोनों:
6️⃣ जांच रिपोर्ट हो तो उसका फोटो भेजें:
7️⃣ वाट्सएप यूज करने वाले व्यक्ति का नाम और पेशेंट से रिश्ता:
8️⃣ मो. नं.: 8561955619 पर 10 से 18 बजे के बीच बात करक जयपुर निरोगधाम पर आकर आप व्यक्तिगत रूप से दवाई 100 प्राप्त कर सकते हैं।
9️⃣ यदि आप घर बैठे स्पीड पोस्ट के जरिये दवाई प्राप्त करना चाहते हैं तो यह सम्पूर्ण विवरण लिखने के बाद आपको पैकिंग, पोस्टेज, ट्रांस्पोर्टेशन और टैक्स के एवज में मात्र 200 रुपये मेरे बैंक खाते में-सीधे या भीम या फोन पे या जी पे के जरिये अग्रिम भुगतान करने होंगे।
🔟 डाक के जरिये दवाई मंगवाने हेतु पत्राचार का पूर्ण पता पिन कोड तथा मो. नं. सहित हिंदी और अंग्रेजी में एक ही बार में बिंदुवार टाईप करके 8561955619 पर वाट्सएप करें।

नोट: एक बार में एक ही पेशेंट की दवाई दी जाती है, क्योंकि मुझे जानकारी है कि कुछ लालची लोग एकाधिक पेशेंट की दवाई मंगवाकर स्थानीय लोगों को बेच देते हैं।

आदिवासी ताऊ डॉ. पुरुषोत्तम लाल मीणा, परम्परागत उपचारक एवं काउंसलर। निरोगधाम: सिरसी रोड, जयपुर, राजस्थान। 8561955619

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *